@@INCLUDE-HTTPS-REDIRECT-METATAG@@ “कृष्ण-अर्जुन” की तरह है मोदी-अमित शाह की जोड़ी- महानायक रजनीकांत, मिशन-कश्मीर पूरा होने पर दी बधाई

“कृष्ण-अर्जुन” की तरह है मोदी-अमित शाह की जोड़ी- महानायक रजनीकांत, मिशन-कश्मीर पूरा होने पर दी बधाई

 
 
 
सिनेमा जगत के सुपरस्टार रजनीकांत ने मोदी और अमित शाह को “कृष्ण-अर्जुन” की उपाधि देकर जमकर तारीफ की। रजनीकांत चेन्नई में उपराष्ट्रपति वैंकया नायडू की पुस्तक के विमोचन में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। मंच पर मौजूद गृहमंत्री अमित शाह से मुखातिब होते हुए रजनीकांत ने कहा कि- “अमित शाह जी और मोदी जी की जोड़ी अर्जुन-कृष्ण की तरह है, हमें ये नहीं पता कि इनमें अर्जुन कौन है और कृष्ण कौन। वो तो सिर्फ ये दोनों ही जानते हैं। तो मैं आपको और देश को शुभकामनाएं देता हूं।”
 
 
इससे पहले जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बारे में बधाई देते हुए रजनीकांत ने कहा कि- “आदरणीय अमित शाह जी को मिशन-कश्मीर पूरा होने पर तहे-दिल से बधाई देता हूं, जिस तरह से आपने ये कर दिखाया, सलाम है। खासतौर पर पार्लियामेंट में जिस तरह से आपने भाषण दिया, शानदार सर शानदार..। अब लोग जानेंगे अमित शाह कौन है, मैं बहुत खुश हूं।”
 
 
 
 
सुपरस्टार रजनीकांत पीएम मोदी के प्रशंसक रहे हैं और अक्सर मोदी पक्ष में बोलते रहे हैं। लेकिन पहली बार रजनीकांत ने जिस तरीके से बिना किसी लागलपेट के मोदी और अमित शाह की तारीफ की है। वो वाकई देश में केंद्र सरकार की नीतियों में सुदृढ़ होते विश्वास को दर्शाता है।