@@INCLUDE-HTTPS-REDIRECT-METATAG@@ आतंकी हमलों के मद्देनज़र एहतियात बरतने पर अब्दुल्ला और महबूबा के भड़काऊ बयान जारी, श्रीनगर में कश्मीरी नेताओं की ऑल-पार्टी मीटिंग

आतंकी हमलों के मद्देनज़र एहतियात बरतने पर अब्दुल्ला और महबूबा के भड़काऊ बयान जारी, श्रीनगर में कश्मीरी नेताओं की ऑल-पार्टी मीटिंग

 
 
कश्मीर घाटी में आतंकी हमलों के मद्देनजर सुरक्षा-व्यवस्था मजबूत करने में लगी है। लेकिन सरकार और सुरक्षा एजेंसियों द्वारा बार-बार बयान देने के बावजूद भी कश्मीर घाटी के नेता माहौल को भड़काने में लगे हैं। फिलहाल श्रीनगर में पीडीपी, नेशनल काँफ्रेंस और जम्मू कश्मीर पीपल्स मूवमेंट समेत ऑल पार्टी मीटिंग की जा रही है। जिसमें मौजूदा हालात पर चर्चा की बात कही जा रही है। इस बीच उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती सोशल मीडिया के जरिये दनादन बयान देकर सुरक्षा एजेंसियो का साथ देने के बजाय हालात को और बदतर बनाने में लगे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ट्विटर पर लगातार ट्वीट कर कन्फ्यूज़न फैलाने में लगे हैं। देखिए उमर अब्दुल्ला ने पिछले कुछ घंटों में क्या ट्वीट किये हैं।
 
 



 
 
 
 
घाटी में अफवाह फैलाने में एक और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती भी कम नहीं है। वो भी ट्विटर के जरिये आग में और घी डालने का काम कर रही हैं।
 
 

 
साफ है जम्मू कश्मीर पर राज करने वाले इन परिवारों को कश्मीर की जनता का ख्याल नहीं है, बल्कि आर्टिकल 35A और 370 के हटने के बाद खुद की राजनीति खत्म होने का खतरा मंडरा रहा है।