@@INCLUDE-HTTPS-REDIRECT-METATAG@@ एलओसी फायरिंग में मारा गया विंग कमांडर अभिनंदन को पकड़ने वाला पाकिस्तानी कमांडो, करा रहा था आतंकी घुसपैठ की कोशिश

एलओसी फायरिंग में मारा गया विंग कमांडर अभिनंदन को पकड़ने वाला पाकिस्तानी कमांडो, करा रहा था आतंकी घुसपैठ की कोशिश

 
 
17 अगस्त को जम्मू कश्मीर में लाइन ऑफ कंट्रोल पर पाकिस्तानी सेना की स्पेशल सर्विस ग्रुप (एसएसजी) की एक टीम जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश कर रही थी। इस टीम में सुबेदार अहमद खान लीड कर रहा था, जिसने 27 फरवरी को पीओजेके में विंग कमांडर को कैप्चर किया था। वायरल वीडियो में सुबेदार अहमद खान साफतौर पर दिखाई दे रहा था। खबरों के मुताबिक पाकिस्तानी आर्मी के एसएसजी का ये कमांडों जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों को घुसपैठ कराने की जिम्मेदारी संभालता था।
 
 
लेकिन 17 अगस्त की रात को नकयाल सेक्टर में जब अहमद खान ने जैश के आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश की तो भारतीय सेना ने इसको भांपते हुए जबरदस्त फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें सुबेदार अहमद खान मारा गया। हालांकि हमेशा की तरह पाकिस्तान आर्मी ने इस खबर को बाहर नहीं आने दिया।
 
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक सुबेदार अहमद खान इससे पहले नौशेरा, सुंदरबनी और पल्लनवाला सेक्टर में पहले भी आतंकियों की घुसपैठ कराता रहा था। लेकिन आखिरकार भारतीय सेना की गोली से मारा गया।