@@INCLUDE-HTTPS-REDIRECT-METATAG@@ लाइन ऑफ कंट्रोल पर सेना का शानदार जवाब, घुसपैठ की कोशिश में पाकिस्तानी BAT स्क्वैड के 4 कमांडो ढेर

लाइन ऑफ कंट्रोल पर सेना का शानदार जवाब, घुसपैठ की कोशिश में पाकिस्तानी BAT स्क्वैड के 4 कमांडो ढेर


 
 
पिछले 36 घंटों में भारतीय सेना ने पाकिस्तान के सीज़फायर का करारा जवाब देते हुए घुसपैठ की कई कोशिशों को नाकाम किया। एलओसी पर केरन सेक्टर में पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम यानि बैट स्क्वैड के 5-7 कमांडों और आतंकी घुसपैठ की कोशिश में थे। लेकिन सतर्क सेना के जवानों भारी फायरिंग करते हुए 4 बैट टीम के 4 कमांडो और आतंकियों को मार गिराया। जबकि बाकी भाग खड़े हुए। इसके बाद से भारतीय सेना लगातार हेवी फायरिंग कर रही है। जिसके चलते पाकिस्तानी सैनिकों की हिम्मत नहीं हुई कि वो अपने सैनिकों की लाश उठाकर ले जायें। इन बैट कमांडों की लाशें अभी भी नियंत्रण रेखा पार ही पड़ी हैं।
 
 
भारत ने इससे पहले गुरुवार और शुक्रवार की रात को भी 3 घुसपैठियों को मार गिराया था। कश्मीर घाटी में आतंकी वारदात को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान घुसपैठ कराने की कोशिश में लगा है। घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तान लगातार कवर फायरिंग कर रहा था। लेकिन सतर्क भारतीय जवानों ने पाकिस्तान की हर कोशिश को नाकाम कर दिया है।
 
 
शनिवार शाम करीब सवा 8 बजे पाकिस्तान ने मेंढर सेक्टर में ने भारी गोलाबारी शुरू की। जिसके बाद भारत ने भी पाकिस्तान के इस सीज़फायर का माकूल जवाब दिया।