@@INCLUDE-HTTPS-REDIRECT-METATAG@@ J&K गवर्नर का सीधा जवाब- “जो होगा पार्लियामेंट में होगा, छिपाकर कुछ नहीं, सोमवार-मंगलवार तक पार्लियामेंट का इंतज़ार करें”

J&K गवर्नर का सीधा जवाब- “जो होगा पार्लियामेंट में होगा, छिपाकर कुछ नहीं, सोमवार-मंगलवार तक पार्लियामेंट का इंतज़ार करें”

 
 
 
जम्मू कश्मीर में लगातार पनपती अफवाहों के बीच गवर्नर सत्यपाल मलिक ने एक बयान जारी किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई को दिये बयान में गवर्नर ने कश्मीर में आर्टिकल 35A और 370 को हटाने की खबरों के बीच माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे नेताओं की जवाब देते हुए कहा कि- “पार्लियामेंट सेशन में है, जोकि 3-4 दिन और सेशन में रहेगी। तो जो होगा पार्लियामेंट में होगा, छिपाकर कुछ नहीं होगा। वो पार्लियामेंट में लाया जायेगा, चर्चा की जायेगी। तो अफवाह न फैलायें, सोमवार-मंगलवार तक इंतज़ार करें, तभी कुछ कहें।“
 
 
आगे बोलते हुए गवर्नर ने साफ किया कि- “अभी तक मेरे पास कोई सूचना नहीं, मैने सबसे बात की है और किसी ने मुझे इशारा तक नहीं किया कि ऐसा (आर्टिकल 35ए और 370 को हटाना) किया जा रहा है।“ सुनिए पूरा बयान-
 
 
 
 
 
आपको बता दें गवर्नर बीती रात महबूबा मुफ्ती, सज्जाद लोन और शाह फैसल से मिलकर और फिर सुबह उमर अब्दुल्ला से मिलकर ये आश्वासन दे चुके हैं कि फिलहाल आर्टिकल 35ए या फिर 370 को हटाने की कोई सूचना नहीं है। राज्य में सुरक्षा व्यवस्था आतंकी हमलों की आशंका को देखते हुए मज़बूत की जा रही है।