@@INCLUDE-HTTPS-REDIRECT-METATAG@@ इमरान खान की फिर किरकिरी, एक भी अमेरिकन सरकार का प्रतिनिधि अगवानी के लिए नहीं पहुंचा, खैरात के प्लेन से पहुंचे न्यूयॉर्क

इमरान खान की फिर किरकिरी, एक भी अमेरिकन सरकार का प्रतिनिधि अगवानी के लिए नहीं पहुंचा, खैरात के प्लेन से पहुंचे न्यूयॉर्क

 
 
यूनाइटेड नेशंस जनरल एसेंबली के 74वें सेशन में शामिल होने के लिए पाकिस्तानी पीएम पीएम इमरान खान न्यूयॉर्क पहुंचे। लेकिन एयरपोर्ट पर एक बार फिर उन्हें मायूसी का सामना करना पड़ा। जब प्रोटोकॉल के मुताबिक उनके स्वागत के लिए मेजबान देश अमेरिका का एक भी मंत्री या सरकारी अधिकारी नहीं पहुंचा। न्यूयॉर्क एयरपोर्ट ने इमरान की अगवानी के लिए सिर्फ पाकिस्तान की यूएन रिप्रेजनटेटिव समेत उनके विदेश मंत्रालय के अधिकारी मौजूद थे।
 
 
 
 
 
 
 
 
जबकि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी के लिए ह्यूस्टन, टेक्सास एयरपोर्ट पर ट्रेड और इंटरनेशनल अफेयर्स के डायरेक्टर क्रिस्टोफर ऑस्लन, भारत में अमेरिका के राजदूत कीनेथ जस्टर समेत कई अन्य अमेरिकन प्रतिनिधि मौजूद थे।  
 
 
 
आपको बता दें कि इमरान खान जिस प्लेन से न्यूयॉर्क पहुंचे, वो भी सऊदी अरब की खैरात साबित हुआ। इमरान खान न्यूयॉर्क पहुंचने से पहले सऊदी अरब के 2 दिन के दौरे पर थे। जहां प्रिंस सलमान ने इमरान खान से पूछा कि वो अमेरिका कैसे जायेंगे। तो इमरान खान ने कहा कि कमर्शियल फ्लाइट से, तो प्रिंस सलमान ने इमरान को अपना एक प्लेन मुहैया कराया। जिससे वो न्यूयॉर्क पहुंचे।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
2 दिन के दौरे में पाकिस्तान को कोई आर्थिक सहायता तो नहीं मिली लेकिन पाकिस्तान सऊदी प्लेन की मदद से ही फूला नहीं समा रहा है।