पाकिस्तान की नई साजिश,अगले महीने जम्मू-कश्मीर में 4 हजार आतंकियों की घुसपैठ की तैयारी
    27-सितंबर-2019

 
पाकिस्तान परस्त आतंकी संगठन जमात-उल-अल-हदीस भारत में घुसपैठ करने की बड़ी तैयारी में है। खुफिया रिपोर्ट के अनुसार आतंकी संयुक्त राष्ट्र महासभा के बैठक के बाद अक्टूबर में घुसपैठ करेंगे। आतंकी संगठन जमात-उल-अल-हदीस का मास्टरमाइंड हाफिज सईद है। इंडिया टूडे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक घुसपैठ के लिये करीब 3 से 4 हजार आतंकियों को रावलपिंडी में प्रशिक्षण दिया गया है। इनमें से कुछ आतंकी पीओजेके के रहने वाले भी है। इन सभी आतंकियों को अक्टूबर के पहले हफ्ते में बार्डर क्रॉस कराया जायेगा। पाकिस्तान लगातार आतंकियों को भारत में हमला करने के लिए उकसा रहा है। पाकिस्तान में मौजूद सभी आतंकी संगठन लगातार भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे है। लेकिन बार्डर पर तैनात सुरक्षाबल चौकन्नी है और लगातार आतंकियों के नापाक मंसूबे को नाकाम कर रही है।
 
नौजवानों का ब्रेन वॉश कर बना रहे आतंकी 
 
पाकिस्तान परस्त आतंकी भारत में हमला करने के लिये नये युवाओं का ब्रेन वॉश कर उन्हें प्रशिक्षण देकर आतंकी बना रहे है। जिसके बाद वो इन युवाओं को भारत में आतंक फैलाने के मकसद से इस्तेमाल करते है। खुफिया रिपोर्ट की माने तो जमात-उल-अल-हदीस ने 3 से 4 हजार आतंकियों की भर्ती की है और उन्हें प्रशिक्षण दे रहा है।
 
31 जगहों से घुसपैठ की कोशिश में आतंकी
 
खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक आतंकी 31 जगहों से घुसपैठ करने की कोशिश कर सकते है। भारतीय सुरक्षाबल दिन-रात चौकन्नी है। सुरक्षा एजेंसी ने आतंकियों  द्वारा घुसपैठ करने की कोशिश करने वाली जगहों की सूची भी जारी की है।
इस सूची में घुसपैठ करने वाली जगहों में पहले एलओसी उस पार पाकिस्तानी पोस्ट और फिर उससे लगने वाले भारतीय सेक्टरों का नाम दिया हुआ है।
 
 

पाकिस्तानी पोस्ट

भारतीय सेक्टर

पी पी नाला

पुंछ

सोनार

माछिल

हाथलंगा

रामपुर

आठमुकाम

केरन

दुधिनाल

केरन

गिद्दर 1

उरी

गुंडगराह

उरी

शार्दी

माछिल

लंजोट

भीमभेर गली

मोहरा

भीमभेर गली

कासिम

माछिल

कोपरा

सुजियान

पीपी बर्बाद 1

भीमभेर गली

पोलास

पुंछ

तेजियान

भीमभेर गली

मोची मोहरा

पुंछ

मादरपुर

कृष्णा घाटी

बट्टल मजूरा

कृष्णा घाटी

गोई

कृष्णा घाटी

ठंडीकस्सी

भीमभेर गली

जनवई

माछिल

हरमारगी

माछिल

छम्म

उरी

कठार

कृष्णा घाटी

बोखरा

उरी

पछीबान

उरी

रोज़ा

कृष्णा घाटी

पी पी ट्विन

कृष्णा घाटी

पीएल मजार

भीमभेर गली

नारकोट

नौकाम

ग्रीन बम्प

पुंछ

 

पाकिस्तानी सेना आतंकियों को छुपाने के लिए बार्डर के पास बने डिफेंस बंकरो का इस्तेमाल कर रही है।