जम्मू में पुलिस भर्ती रैली का आयोजन, 1350 पदों पर 30 हजार महिला अभ्यर्थियों ने किया है आवेदन

23 Jan 2020 14:39:38

jk_1  H x W: 0
 
जम्मू के गुलशन ग्राउंड में पुलिस द्वारा आयोजित भर्ती रैली में 1 हजार 350 पदों पर 30 हजार महिला अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। यह भर्ती रैली पुलिस महिला बटालियन के कॉस्टेबल पद के लिये हो रही है। भर्ती रैली में हर दिन अलग-अलग जिलों की अभ्यर्थियों को बुलाया जा रहा है। गुरुवार को इस भर्ती रैली में सांबा जिले की महिला अभ्यर्थियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।
 
 
एक अभ्यर्थी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उसका सपना पुलिस में ही नौकरी करना है। उसने कहा की महिला और पुरूष बराबर है। केंद्र सरकार द्वारा हमें लगातार सरकारी नौकरियों के अवसर मिल रहे है, इसका हम पूरा लाभ उठाएंगे।
 
वहीं एक दूसरी महिला अभ्यर्थी ने बताया कि वह बीते 3 महीनों से भर्ती रैली के लिये तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा उन्हें उम्मीद है कि इस बार उनका चयन पुलिस में हो जायेगा।
 
बता दें कि अभी तक रामबन, किश्तवाड़ राजौरी, पुंछ और डोडा जिलों की अभ्यर्थियों की फिजकल परीक्षा हो चुकी है। वहीं उधमपुर और रियासी जिलों की अभ्यर्थियों के लिये फिजकल टेस्ट का आयोजन 24 और 25 जनवरी को और जम्मू और कठुआ जिलों के अभ्यर्थियों के लिये फिजिकल टेस्ट 27 से 31 जनवरी तक आयोजित किये जायेगे।
Powered By Sangraha 9.0