घाटी में आतंकियों के निशाने पर बीजेपी नेता, बीते 1 हफ्ते में 40 नेताओं ने पार्टी से दिया इस्तीफा
   11-अगस्त-2020


bjp_1  H x W: 0

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी लगातार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं को निशाना बना रहे हैं। इन्हीं आतंकी हमलों की दहशत के कारण ही लगातार बीजेपी नेता पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। बीते 1 हफ्ते में कुल 40 नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा दिया है। सरपंचों और कार्यकर्ताओं पर हुये आतंकी हमलों के बाद बीजेपी के अन्य नेता और कार्यकर्ता भी भयभीत हैं। हालांकि जम्मू-कश्मीर पुलिस की तरफ से लगातार नेताओं को सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है। लेकिन आतंकी दहशत के कारण बीजेपी नेता पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। 
 


बीते 1 हफ्ते में 4 बीजेपी नेताओं पर आतंकी हमला


गौरतलब है बीते सोमवार देर शाम आतंकियों ने पुलवामा के त्राल इलाके में बीजेपी पंच भूपिंदर सिंह के घर को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंका। जिसके बाद अज्ञात आतंकी मौके से फरार हो गये। हालांकि ग्रेनेड घर के बाहर फटा, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया।


बीते रविवार को भी आतंकियों ने बडगाम में अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) बीजेपी मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष अब्दुल हमीद नजार पर अंधाधुंध फायरिंग की थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान सोमवार की सुबह उनकी मौत हो गई थी।
 

बीते 6 अगस्त के दिन भी कुलगाम में आतंकियों ने बीजेपी सरपंच सज्जाद अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी थी।
 

बीते 4 अगस्त के दिन भी आतंकियों ने कुलगाम जिले के मीरबाजार के अखरान इलाके में पंच पीर आरिफ अहमद शाह पर आतंकी हमला किया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें खतरे के बाहर बताया है।