आकाश मेहता की मौत के खिलाफ उधमपुर में विरोध प्रदर्शन, प्रदर्शनकारियों ने की हत्यारे आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग
   01-मार्च-2021

JK_1  H x W: 0


श्रीनगर आतंकी हमले में हुई कृष्णा ढाबा के मालिक के बेटे आकाश मेहता की मौत के खिलाफ उधमपुर में सोमवार को गुस्साए लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान आकाश मेहता की फोटो लेकर आकाश मेहता अमर रहे के नारे लगाए। इसके अलावा प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान परस्त आतंकियों पर गुस्सा जाहिर करते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के भी नारे लगाए थे। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि आकाश मेहता को इंसाफ तभी मिलेगा, जब उसके हत्यारे आतंकियों को सजा मिलेगी। एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि कब तक हम हिंदूओं पर जारी आतंकी हमलों को सहते रहेंगे। वहीं एक अन्य प्रदर्शनकारी ने कहा कि हम यहां पर आकाश मेहता और उसके परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए आये हैं। प्रदर्शनकारी ने कहा कि आतंकी जानबूझकर हिंदू व्यापारी, नेताओं को निशाना बना रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि हम सरकार से इन आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हैं।


गौरतलब है कि श्रीनगर समेत कश्मीर घाटी में अक्सर आतंकी संगठन हिंदूओं को निशाना बनाकर हमला करते हैं। दरअसल बीते 17 फरवरी को भी श्रीनगर में आतंकियों ने कृष्णा ढाबा के मालिक के बेटे 22 वर्षीय आकाश मेहता को उनके ढाबे में घुसकर गोली मारी थी। जिसके बाद घायल आकाश मेहता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने बीते रविवार की सुबह दम तोड़ दिया। आकाश मेहता की मौत के बाद उधमपुर समेत कई अन्य इलाकों में परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए प्रदर्शन हो रहे हैं।